Sandhu Expressed Displeasure

Sandhu Expressed Displeasure : मॉल रोड सुधारीकरण कार्यों में हो रही देरी से नाराज मुख्य सचिव, अधिकारियों को लगाई फटकार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Sandhu Expressed Displeasure : मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु ने मसूरी मॉल रोड पुनर्निर्माण कार्य एवं स्मार्ट सिटी देहरादून के तहत किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। मुख्य सचिव ने मसूरी मॉल रोड सुधारीकरण कार्य में हो रही देरी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिकारियों को नाईट शिफ्ट में कार्य किए जाने के निर्देश दिए।

 

Sandhu Expressed Displeasure

Sandhu Expressed Displeasure : नाईट शिफ्ट में करें कार्य

मुख्य सचिव ने कहा कि पर्यटकों को हो रही परेशानी के देखते हुए लगातार कार्य करते हुए मॉल रोड सुधारीकरण कार्य किया जाए। उन्होंने मसूरी मॉल रोड के सभी कार्यां को शीघ्र पूर्ण करने हेतु अधिकारियों को मौके पर ही बने रहने के निर्देश दिए। ढिलाई करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए निर्धारित समय पर कार्य पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने मसूरी पेयजल पम्पिंग योजना को सुचारू कार्य करने में आ रही समस्याओं को दूर करने हेतु महाप्रबन्धक यूपीसीएल और महाप्रबन्धक पेयजल को निर्देश दिए।

Sandhu Expressed Displeasure

इतना ही नहीं उन्होंने स्मार्ट सिटी सहित राजधानी की सड़कों की बरसात से पहले दुरूस्त किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने ड्रेनेज सिस्टम और सड़कों की राईडिंग क्वालिटी पर भी नाराजगी व्यक्त करते हुए इसे शीघ्र दुरूस्त किए जाने के निर्देश दिए।

 

Sandhu Expressed Displeasure

 

ये भी पढ़ें : केदारनाथ दर्शन के लिए आई महिला हुई बेहोश, जवान ने पीठ पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल

Leave a Reply

Your email address will not be published.