School Bus Accident

School Bus Accident : टायर फटने से दुकान में घुसी स्कूल बस, कई बच्चे घायल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल पर्यटन लाइफस्टाइल हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

School Bus Accident : हल्द्वानी से हादसे की खबर सामने आ रही है जहां चोरगलिया में बस का टायर फटने से स्कूल बस अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गई। हादसे के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई और कई बच्चों को मामूली चोटें आई है। बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया है जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।

 

School Bus Accident

School Bus Accident : बच्चों को भेजा घर

चोरगलिया थाना क्षेत्र में स्कूल बस अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गई। हादसे में कई बच्चों को मामूली चोटें आई है जबकि सड़क किनारे झाड़ू लगा रही महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। चोरगलिया थाना प्रभारी भगवान मेहरा का कहना है कि जीडीजेएम पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को लेकर आ रही थी जिसमें 18 से 20 बच्चे सवार थे। स्कूल बस का मुख्य बाजार के पास अगला टायर फट गया इससे चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस पास ही की एक दुकान में घुस गई। हादसे में 6 बच्चे घायल हो गए जिनको इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

School Bus Accident

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सड़क पर झाड़ू लगा रही महिला सफाईकर्मी बस की चपेट में आने से घायल हो गई है और अभी तक किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा और बस को कब्जे में ले लिया गया है।

 

School Bus Accident

 

ये भी पढ़ें : थपली बाबा मजार जमींदोज, नाराज लोगों ने किया हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published.