SDM Of Pauri Had To Give Clarification

SDM Of Pauri Had To Give Clarification : पौड़ी के एसडीएम को देना पड़ा स्पष्टीकरण, जानें पूरा मामला

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पौड़ी गढ़वाल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

SDM Of Pauri Had To Give Clarification : पौड़ी के उप जिलाधिकारी आकाश जोशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में उप जिलाधिकारी आकाश जोशी अपनी पद की गरिमा को भुलाकर एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष के साथ बदसलूकी से पेश आ रहे। जबकि इसके साथ तहसील परिसर में एनएसयूआई जिलाउपाध्यक्ष नितिन बिष्ट को धक्का देते हुए एसडीएम नजर आ रहे हैं।

SDM Of Pauri Had To Give Clarification :

SDM Of Pauri Had To Give Clarification

ये है मामला : 

इस मामले में काफी बहस और तकरार भी उप जिलाधिकारी और एनएसयूआई जिलाउपाध्यक्ष नितिन बिष्ट के होती नजर आ रही है। दअरसल वीडियो बीती रोज का बताया जा रहा है। जब अग्निवीर भर्ती में शामिल होने वाले युवा देर रात तक भी तहसील परिसर में ठहरकर चरित्र प्रमाण पत्र व अन्य दस्तावेजों को बना रहे थे। ऐसे में बहस इस बात पर छिड गई जब एनएसयूआई के जिलाउपाध्यक्ष ने एसडीएम साहब से ये पूछ लिया कि दस्तावेज बनाने में युवाओं को देरी हो गई है।

SDM Of Pauri Had To Give Clarification : 

SDM Of Pauri Had To Give Clarification

तो इनके रहने और खान पान की व्यवस्था जिला प्रशासन ने की है या नहीं और दस्तावेज युवाओं को सही समय में मिल पायेगी या नहीं। इन तमाम व्यवस्थाओं पर सवाल उठाने पर उप जिलाधिकारी आकाश जोशी और एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष की तकरार छिड गई।

SDM Of Pauri Had To Give Clarification : जिस पर उप जिलाधिकारी बिफर गये और हाथा पायी करने की बात तक कहने लगे। वहीं इसके बाद एनएसयूआई जिलाउपाध्यक्ष को धक्के देकर बाहर कर कानूनी कार्यवाहीं करने के पुलिस बुला दी गई। वहीं एसडीएम आकाश जोशी की मानें तो एनएसयूआई के जिलाउपाध्यक्ष अग्निवीर में भर्ती होने वाले युवाओं को तहसील में पहुंचकर भड़का रहा था और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन कर रहा था। जिस पर उसे तहसील से बाहर किया गया इस मामले में एसडीएम ने अपना स्पष्टीकरण भी दिया है।

SDM Of Pauri Had To Give Clarification

ये भी पढ़ें : आफत की बारिश की बीच सीएम धामी बुलडोजर पर चढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published.