Transfer Of DSO Canceled

Transfer Of DSO Canceled : मंत्री रेखा आर्य ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, DSO का ट्रांसफर निरस्त

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Transfer Of DSO Canceled : कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर नाराजगी जताते हुए कहा है कि खाद्य आयुक्त सचिन क़ुर्बे पर सख्त कार्यवाही की जाए और खाद्य आपूर्ति विभाग के DSO का ट्रांसफर निरस्त किया गया।

Transfer Of DSO Canceled : 

Transfer Of DSO Canceled

तबादले किए निरस्त : 

खाद्य आयुक्त सचिन कुर्वे ने जिला पूर्ति अधिकारी मनोज बर्मन सहित किये 5 जिलापूर्ति अधिकारीयों के स्थानातरण किया। तो खाद्य मंत्री रेखा आर्या ने बताया कि मेरे संज्ञान में लाये बिना आयुक्त खाद्य द्वारा की गई कार्यवाही को तत्काल निरस्त किया जाता है। रेखा आर्या का कहना है कि खाद्य आयुक्त द्वारा शासन और मंत्रालय के अनुमोदन के बिना ट्रांसफर आदेश जारी करना ट्रांसफर एक्ट का भी उल्लंघन है।

Transfer Of DSO Canceled : 

Transfer Of DSO Canceled

इसके साथ ही कहा कि ऐसा क्या निजी स्वार्थ रहा कि कमेटी की बैठक कराने से लेकर आदेश निर्गत कर जिलाधिकारीयों तक भेजनें में मात्र डेढ़ घंटे का समय लगा। वहीं रेखा आर्या ने पूरे मामले से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी अवगत कराया गया है।

Transfer Of DSO Canceled : दरअसल सचिवालय से एक ट्रांसफर ऑर्डर जारी हुआ था, जिसमें मंत्री रेखा आर्य के खाद्य आपूर्ति विभाग में डीएसओ के तबादले किए गए थे और इस प्रकार की कार्यवाही पर मंत्री रेखा आर्या ने कड़ी नाराजगी वक्त करते हुए खाद्य आयुक्त को पत्र जारी कर जवाब देने को कहा है।

Transfer Of DSO Canceled

ये भी पढ़ें : आईएएस रामविलास यादव हुए गिरफ्तार, सीएम धामी का कार्यवाही पर आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published.