Unknown Posters In US Nagar

Unknown Posters In US Nagar : अज्ञात पोस्टरों से पटा जिला उधमसिंह नगर ​का ये शहर

उधमसिंह नगर उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२
News Uttarakhand

Unknown Posters In US Nagar : आगामी 2022 विधानसभा चुनाव से पहले ही पोस्टरों की राजनीति शुरु हो गयी है। वैसे तो बड़े बड़े चुनाव की नींव और आंदोलनों पोस्टरों के माध्यम से ही होती रही है। लेकिन अब ये पोस्टर राजनीतिक डैमेज और दुष्प्रचार के लिए इस्तेमाल होने लगे हैं। जहां उधमसिंह नगर के शहर काशीपुर के हर दीवार पर अज्ञात पोस्टर लगे हैं।

Unknown Posters In US Nagar :

Unknown Posters In US Nagar

जिसमें कई तरह के तंज लिखे हुए हैं। ये पोस्टर किसके द्वारा लगाये गये हैं और किस पर तंज कसा है इसकी काई जानकारी नहीं है। लेकिन इन पोस्टरों के जरिए काई राजनीतिक रोटियां जरूर सेक रहा है। ये भी कह सकते हैं कि स्थानीय जनता इन पोस्टरों के माध्यम से अपना विरोध दर्ज कर रही है।

चर्चा का विषय : 

Unknown Posters In US Nagar : काशीपुर शहर में इन गुमनाम पोस्टरों पर हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गये हैं। जिसमें भाजपा सरकार और भाजपा विधायक के पांच सालों के कार्यकाल पर जिस तरह से तंज भरी टिप्पणी की गयी है। जहां काशीपुर पुर सीट पर भाजपा के विधायक बीस सालों से काबिज है। वहीं सत्ता में भी बीजेपी की ही सरकार है।

Unknown Posters In US Nagar

Unknown Posters In US Nagar : तो ऐसे में अज्ञात पोस्टरों से भाजपा को डैमेज करने का काम किया जा रहा है। वहीं चुनाव आयोग के निर्देशों पर इस मामले पर प्रशासन बैनर हटा तो कर रहा है। लेकिन सवाल है कि आखिर कब प्रशासन जागता है और एसे पोस्टरबाजों पर कार्यवाही करता है।

Unknown Posters In US Nagar

ये भी पढ़ें : सीएम धामी ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी को किया सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published.