Uttarakhand assembly Elections 2022

Uttarakhand assembly Elections 2022 : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान लगातार जारी, 9 बजे तक 5.15 प्रतिशत हुआ मतदान

उत्तराखंड अल्मोड़ा उत्तरकाशी उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं चमोली चम्पावत टिहरी गढ़वाल देवभूमि पोलखोल देहरादून नैनीताल पिथौरागढ़ पौड़ी गढ़वाल बागेश्वर मिशन २०२२ राजकाज रुद्रप्रयाग विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Uttarakhand assembly Elections 2022 : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए सुबह से ही मतदान जारी है। मतदान स्थलों पर सुबह से ही जनता की भीड़ देखने को मिल रही है। तो वहीं सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस के जवान भी तैनात किए गए हैं जिससे किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके।

Uttarakhand assembly Elections 2022 :

Uttarakhand assembly Elections 2022

सुरक्षा के मद्देनज़र पुलिस जवान तैनात :

Uttarakhand assembly Elections 2022 : उत्तराखंड विधानसभा के लिए आज प्रतयाशियों की चुनावी अग्निपरिक्षा शुरू हो गई है। सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। तो वहीं सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस जवान भी सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर तैनात हैं जिससे किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके।

Uttarakhand assembly Elections 2022

मतदान को लेकर मतदाताओं में देखा जा रहा उत्साह : 

Uttarakhand assembly Elections 2022 : सुबह 8 बजे से शुरू हुए उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 9 बजे तक 5.15 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है। मतदान को लेकर मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह से ही लोग लाइनों में लगकर वोटिंग के लिए इंतजार कर रहे हैं। तो वहीं प्रशासन भी पूरी तरीके से मुस्तैद नज़र आ रहा है।

Uttarakhand assembly Elections 2022

ये भी पढ़ें : रुद्रप्रयाग में यूकेडी के प्रत्याशी पर हुआ जानलेवा हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published.