Uttarakhand Rojgar Mela

Uttarakhand Rojgar Mela : उत्तराखंड में रोजगार मेले का आयोजन, पीएम मोदी ने युवाओं को दिया ये पैगाम

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति रोजगार
News Uttarakhand

Uttarakhand Rojgar Mela : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में आज उत्तराखंड रोजगार मेले का आयोजन किया गया जिसमें सीएम पुष्कर समेत शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा की आज के समय में उत्तराखंड के इंफ्रास्ट्रक्चर पर इतना निवेश हो रहा है कि दूर तक आना जाना आसान हो रहा है जिससे युवाओं के लिए रोजगार के साधन भी पैदा हो रहे हैं।

 

Uttarakhand Rojgar Mela

Uttarakhand Rojgar Mela : पीएम मोदी को सीएम पुष्कर ने दिया धन्यवाद

यही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि हमारा संकल्प है कि हमें राज्य सरकार के साथ मिलकर उस पुरानी धारणा को बदलना है जिसमें कहा गया है कि पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी कभी भी पहाड़ के काम नहीं आती और इस दिशा में राज्य सरकार के साथ मिलकर केंद्र लगातार काम कर रही है। वहीं कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में आज रोजगार मेले का आयो​जन उत्तराखंड में भी हुआ जिसके लिए पूरे उत्तराखंड की तरफ से मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं।

 

Uttarakhand Rojgar Mela

Uttarakhand Rojgar Mela : 2500 युवाओं को रोजगार देने का संकल्प

सीएम पुष्कर ने कहा कि केन्द्र के सहयोग से राज्य सरकार इस तरह के कार्य करती रहेगी और हमारा लक्ष्य है कि 2500 बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान किया जाएं। यही नहीं सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड में भर्ती घोटाले में हुई धांधली को लेकर भी जिस निष्ठा के साथ हमने कार्रवाई की वो आप सबके सामने है और उसी का परिणाम है की नकल माफिया आज खून के आंसू रो रहे हैं।

 

Uttarakhand Rojgar Mela

 

ये भी पढ़ें : चाय की आड़ में नशे के सौदागर को ​पुलिस ने किया गिरफ्तर, दुकान पर भी चलाया पीला पंजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.