Uttarakhand Transport Corporation

Uttarakhand Transport Corporation : यूपी-उत्तराखंड रोडवेज परिसंपत्ति विवाद हुआ खत्म, 100 करोड़ का भुगतान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज
News Uttarakhand

Uttarakhand Transport Corporation : काफी समय से घाटे में चल रहा है उत्तराखंड परिवहन निगम को थोड़ी राहत जरूर मिली है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के परिसंपत्ति बंटवारे में रोडवेज का विवाद खत्म हो चुका है और अब उत्तर प्रदेश की तरफ से उत्तराखंड रोडवेज को 100 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया है।

Uttarakhand Transport Corporation : Uttarakhand Transport Corporation

परिसंपत्ति विवाद खत्म :

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बीच पिछले कई सालों से चल रहा रोडवेज परिसंपत्ति विवाद अब खत्म हो चुका है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस बात की जानकारी देते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद भी किया है और कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा परिवहन निगम की परिसम्पत्तियों की शेष 100 करोड़ की धनराशि उत्तराखण्ड परिवहन निगम को उपलब्ध कराने के लिये उप्र के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हार्दिक आभार। इससे निश्चित तौर पर उत्तराखण्ड परिवहन निगम को अपनी अवस्थापना सुविधाओं के विकास में मदद मिलेगी।

Uttarakhand Transport Corporation

Uttarakhand Transport Corporation : वहीं परिवहन मंत्री चंदन राम दास का कहना है कि अब जल्द ही उत्तराखंड रोडवेज डिपो का आधुनिकरण किया जाएगा। जिसके लिए प्रस्ताव भी तैयार किया जा चुका है और इस प्रस्ताव में कुमाऊं के काठगोदाम में आईएसबीटी टनकपुर में सेंट्रल डीपों के साथ ही रुड़की पौड़ी काशीपुर रामनगर और टिहरी की डिपो का आधुनिकरण किया जाएगा।

 

 

ये भी पढ़ें : कंपनी में काम करने वाली महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा हुआ दर्ज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.