Vikas Bhagat Met District Magistrate

Vikas Bhagat Met District Magistrate : क्षतिग्रस्त सड़क निर्माण के लिए जिला अधिकारी से मिले विकास भगत

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल
News Uttarakhand

Vikas Bhagat Met District Magistrate : प्रदेश में पिछले तीन दिनों की बारिश ने मूसलाधार तबाही मचाई है। सबसे ज्यादा नुकसान नैनीताल जिले में हुआ है। जहां तीन दिनों से भारी बारिश और भूस्खलन से ताबाही का मंजर है। वहीं विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने नैनीताल के सूर्यागांव के तोक सूर्या जाला में आपदा से क्षतिग्रस्त हुई रोड को लेकर जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल से मुलाकात की है और आवागमन हेतु तत्काल सड़क निर्माण करने की मांग की है। उनके साथ प्रतिनिधि मंडल प्रधान सुरेन्द्र सूर्या भी मौजूद रहे।

Vikas Bhagat Met District Magistrate :

 

Vikas Bhagat Met District Magistrate

विकास भगत ने दिलाया भरोसा :

Vikas Bhagat Met District Magistrate : विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने बताया कि सूर्याजाला के ग्राम सभा के प्रधान सुरेन्द्र सूर्या के साथ एक प्रतिनिधिमंडल ने नैनीताल के जिलाधिकारी धीरज गर्ब्याल से मुलाकात कर सड़क निर्माण की मांग की, साथ ही शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत ने भी इस विषय को लेकर जिला अधिकारी से कहा है की इस मामले का तत्काल पूरा किया जाये।

Vikas Bhagat Met District Magistrate

Vikas Bhagat Met District Magistrate : वहीं ग्रामीणों ने बताया की ग्राम सभा के लोगों की आजीविका दूध उत्पादन है, जो बाजार तक नही पहुँच पा रहा है। ग्रामीणों की परेशानी सुनकर विकास भगत ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अधिकारियों से बात की और ग्रामीणों को आश्वासन दिया है की जल्द ही मामले का समाधान कर दिया जाएगा।

Vikas Bhagat Met District Magistrate

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने आपदाग्रस्त डुंग्री गांव का किया दौरा

Leave a Reply

Your email address will not be published.