CM Dhami Visited Dungri Village

CM Dhami Visited Dungri Village : मुख्यमंत्री ने आपदाग्रस्त डुंग्री गांव का किया दौरा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली
News Uttarakhand

CM Dhami Visited Dungri Village :  सीएम पुष्कर सिंह धामी पूरे राज्य में आपदाग्रस्त इलाकोें का लगातार निरीक्षण कर रहे हैं। मुख्यमंत्री धामी ने चमोली जिले के आपदा प्रभावित डुंग्री गांव का दौरा किया। ग्रामीणों ने बताया कि बारिश बंद होने के बाद सायं को दोनों लोग अपने गांव के निकट पेयजल लाईन को ठीक करने के लिए गए थे।

CM Dhami Visited Dungri Village

इसी दौरान दोनों लोग वहां पर भारी भूस्खलन की चपेट में आ गए और तब से लापता चल रहे है। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने एसडीआरएफ मौके पर सर्च अभियान में लगा रखा है लेकिन अभी तक दोनों लापता लोगों का कोई सुराग नही मिला है।

CM Dhami Visited Dungri Village:

CM Dhami Visited Dungri Village

सीएम ने दिलाया भरोसा : 
CM Dhami Visited Dungri Village : मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार आपदा प्रभावित परिवारों की हर संभव मदद करेगी। इस दौरान उन्होंने अतिवृष्टि के कारण भूस्खलन में लापता दो लोगों के परिजनों से भेंट करते हुए परिवार को सांत्वना दी। डुंग्री गांव में आपदा से हुए नुकसान का जायजा भी लिया और अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिए। भरोसा दिया कि किसी भी संसाधन की कमी नही होने दी जाएगी।

CM Dhami Visited Dungri Village

CM Dhami Visited Dungri Village : इस दौरान मुख्यमंत्री ने नलगांव में आपदा से मृतक के परिजन को 4 लाख का चैक भी दिया। सीएम ने कहा कि आपदा की इस घडी़ में सभी संयम बनाए रखें। सर्वेक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के साथ पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, आपदा प्रबंधन मंत्री डाॅ. धनसिंह रावत व क्षेत्रीय विधायक मुन्नी देवी शाह भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : देवभूमि में आपदा की त्रासदी

Leave a Reply

Your email address will not be published.