BJP Star Campaigner By Elections

BJP Star Campaigner By Elections : चंपावत चुनाव के लिए भाजपा के धुरंदरों की सूची जारी, सीएम पुष्कर के लिए करेंगे प्रचार प्रसार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

BJP Star Campaigner By Elections : चंपावत उपचुनाव के लिए भाजपा ने पूरी तरीके से तैयारियां कर ली है। इसी क्रम में भाजपा ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए आयोजित चंपावत उपचुनाव में प्रचार प्रसार करेंगे साथ ही पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे।

BJP Star Campaigner By Elections : 

BJP Star Campaigner By Elections

40 स्टार प्रचारकों की सूची की जारी :

चंपावत उपचुनाव के लिए भाजपा ने कमर कस ली है और सीएम पुष्कर सिंह धामी के हक में प्रचार प्रसार के लिए अपने 40 धुरंधरों की सूची जारी कर दी है। भाजपा के सभी 40 प्रचारक चंपावत चुनाव के लिए प्रचार प्रसार करेंगे साथ ही भाजपा पार्टी की रीती नीतियों से लेकर सरकार के कामकाजों को जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे। बता दें कि भाजपा की इस स्टार प्रचारक की सूची में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी, समेत भाजपा के कई दिग्गजों का नाम शामिल है।

BJP Star Campaigner By Elections

31 मई को होना है चंपावत के लिए उपचुनाव : 

BJP Star Campaigner By Elections : बता दें कि चंपावत सीट के लिए 31 मई को उपचुनाव होना है जिसमें सीएम पुष्कर सिंह धामी के सामने कांग्रेस ने निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है। भाजपा से पहले कांग्रेस अपने 30 स्टार प्रचारकों की सूची पहले ही जारी कर चुकी है।

BJP Star Campaigner By Elections

ये भी पढ़ें :  खेत से मिट्टी उठाने पर हुए विवाद में फायरिंग , मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.