Agneepath Scheme Protest

Agneepath Scheme Protest : अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं में भारी आक्रोश, प्रदर्शन जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं
News Uttarakhand

Agneepath Scheme Protest : केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए अग्निपथ योजना का युवाओं ने विरोध करना शुरू कर दिया है। अब इस स्कीम का विरोध उत्तराखंड में भी देखने को मिल रहा है। जहां आज हल्द्वानी और गैरसैंण में भी भारी संख्या में युवा इस योजना के विरोध को लेकर सड़कों पर उतरा आये।

Agneepath Scheme Protest :

Agneepath Scheme Protest पुलिस ने किया लाठीचार्ज : 

भारी संख्या में युवा गैरसैंण मुख्य चौराहे पर एकत्रित हुए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गैरसैंण तहसील कार्यालय में धरने पर बैठकर सरकार के इस फैंसले के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे। वहीं हल्द्वानी में भी युवाओं ने जोरदार धरना प्रर्दशन किया और रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट के आवास जा रहे युवाओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया साथ ही इस दौरान पूरे शहर में कई घण्टों तक जाम भी लगा रहा। विरोध कर रहे युवाओं का कहना है कि बीते दो वर्षों से जो भर्ती प्रक्रिया रुकी हुई है उसमें केंद्र सरकार ने रोक क्यों लगाई है।

Agneepath Scheme Protest

Agneepath Scheme Protest :  युवाओं का कहना है कि चार वर्षों से वो तैयारी कर रहे हैं और सरकार इस प्रकार से युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है और गैरसैंण में युवाओं ने नायाब तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा।

Agneepath Scheme Protest

ये भी पढ़ें : सीएम धामी पहुंचे बद्रीनाथ धाम, लिया मास्टर प्लान का जायजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.