Ankita Bhandari Missing Case

Ankita Bhandari Missing Case : अंकिता भंडारी मिसिंग केस में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, सड़कों पर उतरी जनता

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं पौड़ी गढ़वाल
News Uttarakhand

Ankita Bhandari Missing Case : पौड़ी जिले की युवती अंकिता भंडारी की हत्या होने की आशंका जताते हुए पौड़ी की जनता पौड़ी की बेटी अंकिता भंडारी को इंसाफ दिलाने के लिए आज सड़कों पर उतर आई जहां मुख्य आरोपी व पूर्व राज्य मंत्री और उसके बेटे समेत अन्य दो आरोपियों को फांसी की सजा दिलवाने की मांग पौड़ी की जनता ने की।

Ankita Bhandari Missing Case : Ankita Bhandari Missing Caseहत्या की आशंका :

वहीं प्रशासन कि धीमी पड़ताल पर आक्रोश भी जताया गया बताते चले कि अंकिता भंडारी पौड़ी जिले के डोभ श्रीकोट की निवासी थी जो कि यमकेश्वर तहसील के अंतर्गत बैराज-चीला मार्ग पर भोगपुर में स्थित एक रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट थी। अंकिता भंडारी के बीते 18 सितम्बर से लापता होने पर अंकिता के परिजन काफी परेशान थे जिस पर परिजनों ने बेटी अंकिता के लापता होने पर तत्काल रिपोर्ट भी दर्ज करवा ली थी। लेकिन राजस्व विभाग की धीमी पड़ताल के कारण ये केश पुलिस को ट्रांसफर किया गया।

Ankita Bhandari Missing Case

Ankita Bhandari Missing Case :  पुलिस ने भाजपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री उसके बेटे समेत और एक अन्य अभियुक्त को हिरासत में ले लिया है। जिन पर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। वहीं पौड़ी की जनता ने साफ किया है कि जब तक पौड़ी के बेटी अंकिता को न्याय नहीं मिलता तब तक न्याय के लिए सड़कों पर उतरा जाएगा। Ankita Bhandari Missing Case

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में लंपी वायरस पसार रहा पैर, सरकार ने जारी की एसओपी

Leave a Reply

Your email address will not be published.