Attacked With Weapons In Mussoorie

Attacked With Weapons In Mussoorie : मसूरी में धारदार हथियार से युवकों पर हमला, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Attacked With Weapons In Mussoorie : मसूरी देहरादून मार्ग पर मैगी पॉइंट के निकट देर रात कुछ शरारती तत्वों द्वारा स्थानीय दुकानदारों के साथ लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला किया गया। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें निजी वाहनों की मदद से स्थानीय लोगों द्वारा मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से उन्हें डॉक्टरों ने इंद्रेश हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।

Attacked With Weapons In Mussoorie : 

Attacked With Weapons In Mussoorie

मारपीट के बाद हुए फरार : 

जहां तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है की हमला करने वाले युवक नशे में थे और वहां मौजूद दुकानदारों और ग्राहकों से जमकर मारपीट के बाद फरार हो गए। उनके साथ करीब 20-25 लोग मौजूद थे जिनमें 4 महिलाएं भी शामिल थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देर रात कुछ लोग गाड़ियों से मसूरी से देहरादून की ओर आ रहे थे जो नशे की हालत में थे।

Attacked With Weapons In Mussoorie : 

Attacked With Weapons In Mussoorie

जिनके साथ कुछ महिलाएं भी थी पानी वाले बैंड के निकट मैगी प्वाइंट के पास उन लोगों द्वारा स्थानीय दुकानदारों व वहां मौजूद ग्राहकों से बदसलूकी की जिसका विरोध करने पर उन्होंने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया।

Attacked With Weapons In Mussoorie : वहीं प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद आरोपितों की पहचान की जा रही है और इनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और पुलिस जांच कर पीड़ितों को न्याय दिलाने का प्रयास करेगी।

Attacked With Weapons In Mussoorie

ये भी पढ़ें :  राज्यसभा सीट के लिए अधिसूचना जारी , आज से नामांकन शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published.