Harda Took Charge Of Campaign

Harda Took Charge Of Campaign : चुनावी जंग के बीच हरीश रावत ने संभाली प्रचार की कमान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Harda Took Charge Of Campaign : चंपावत में होने वाले उपचुनाव के लिए जहां सीएम पुष्कर सिंह धामी लगातार चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं तो वहीं अब विपक्ष की तरफ से पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रचार की कमान संभाल ली है।जिसके बाद यह जंग और भी रोमांचक हो रही है।

Harda Took Charge Of Campaign :

Harda Took Charge Of Campaign

उपचुनाव प्रचार प्रसार : 

जहां चंपावत में बीजेपी के कई नेता पिछले कुछ दिनों से चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं। तो वहीं कांग्रेस भी अब पीछे नहीं हट रही है। जहां से हम पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर दिल्ली से लौटने के बाद रोड शो किया। तो कांग्रेस के भी कई दिग्गज नेता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा भुवन कापड़ी के साथ ही पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी चंपावत में डेरा डाल लिया है,

Harda Took Charge Of Campaign

Harda Took Charge Of Campaign : 

और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी के समर्थन में जनसंपर्क भी किया। वहीं भाजपा भी चुनावी माहौल में प्रचार प्रसार और जनसंपर्क के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है भाजपा से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ ही कई कैबिनेट मंत्री भी चंपावत में डेरा डाले हुए हैं।

Harda Took Charge Of Campaign : चंपावत उपचुनाव के लिए आगामी 31 मई को मतदान होना है इसके अलावा 3 जून को काउंटिंग की जाएगी। जहां इस चुनाव के नतीजे पुष्कर सिंह धामी के सीएम पद पर बने रहने को लेकर रिजल्ट आएगा तो देखने वाली बात होगी कि कांग्रेस से निर्मला गहतोड़ी क्या यहां कांग्रेस का परचम लहरा पाएंगी ?

Harda Took Charge Of Campaign

ये भी पढ़ें : मसूरी में धारदार हथियार से युवकों पर हमला, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published.