Bhaskar Murdered In Ramnagar

Bhaskar Murdered In Ramnagar : पुलिस चौकी के पास मिला युवक का शव, 4 युवकों पर हत्या का आरोप

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Bhaskar Murdered In Ramnagar : रामनगर में एक युवक की हत्या से हड़कंप मच गया है। कोतवाली की खताड़ी पुलिस चौकी के पीछे मकान में कुछ युवकों ने आइसीआइसीआइ बैंक में काम कर रहे युवक की गला घोटकर हत्या कर दी है। उधर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

Bhaskar Murdered In Ramnagar

Bhaskar Murdered In Ramnagar : जांच पड़ताल शुरू

रविवार देर रात 4 युवकों ने किसी विवाद को लेकर भास्कर की बिजली की वायर से गला घोट कर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद से जहां मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं कई लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रहे है। बता दें कि जिस इलाके में ग्राम सेमलखलिया निवासी 26 वर्ष भास्कर पांडे का शव बरामद हुआ है उससे कुछ दूरी पर पुलिस चौकी भी है। ऐसे में हत्याकांड के बाद हमलावरों ने पुलिस के सुरक्षा दावों की पोल भी खोलकर रख दी है।

Bhaskar Murdered In Ramnagar

कोतवाल अरुण कुमार सैनी का कहना है कि जिस कमरे में भास्कर का शव बरामद हुआ है वहां भास्कर के साथ कुछ अन्य साथियों की रविवार को पार्टी चल रही थी। उन्होंने कहा कि पार्टी के बीच आपस में कहासुनी के बाद मौजूद लड़कों ने भास्कर के गले में बिजली की वायर डालकर उसका गला घोटकर हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाशी की जा रही है।

 

Bhaskar Murdered In Ramnagar

ये भी पढ़ें : पीओके विवाद पर हरीश रावत ने रखी अपनी बात, कहा—अभी कमजोर है पाकिस्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published.