Dhan Singh Rawat Meet Nitin Gadkari

Dhan Singh Rawat Meet Nitin Gadkari : धन सिंह रावत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, रखी ये मांग

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

Dhan Singh Rawat Meet Nitin Gadkari : दिल्ली दौरे पर कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है। बता दें कि मंत्री धन सिंह रावत कुछ दिनों के लिए दिल्ली दौरे पर हैं और इस दौरान वह कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर रहे हैं।

Dhan Singh Rawat Meet Nitin Gadkari : Dhan Singh Rawat Meet Nitin Gadkariलोकार्पण के लिए आमंत्रित :

मंत्री धन सिंह रावत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश में चल रही कई योजनाओं को लेकर चर्चा की गई साथ ही उन्होंने नितिन गडकरी को सिद्ध पीठ मां धारी देवी नवनिर्मित परिसर के लोकार्पण के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने एनएच 121 में पौड़ी से लेकर बैजरों तक डामरीकरण और चौड़ीकरण के लिए बजट की मांग रखी। इस मुलाकात में उन्होंने नितिन गडकरी को बताया कि हाईवे के चौड़ीकरण से स्थानीय लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलने के साथ ही तीर्थयात्रियों को यात्रा में असुविधा नहीं होगी।

Dhan Singh Rawat Meet Nitin Gadkari

Dhan Singh Rawat Meet Nitin Gadkari : इसके अलावा श्रीनगर गढ़वाल में प्रस्तावित एलिवेटेड रोड को लेकर भी चर्चा की गई। उन्होंने नितिन गडकरी से कहा कि एनएच चौड़ीकरण से पर्यटक अलकनंदा नदी के पास मरीन ड्राइव पर ज्यादा से ज्यादा समय बिता सकेंगे। वहीं इन सभी मांगों को केंद्रीय मंत्री ने जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

 

 

ये भी पढ़ें : सीएम धामी और संतो ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया शोक

Leave a Reply

Your email address will not be published.