Big Statement Of Former CM

Big Statement Of Former CM : यूकेएसएसएससी पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान, भंग करने की कही बात

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

Big Statement Of Former CM : उत्तराखंड में UKSSSC पेपर लीक मामले के बाद विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यूकेएसएसएससी पर सवाल खड़े करते हुए बड़ बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आयोग बनाने के पीछे की नीयत खराब थी और प्रदेश को ऐसी संस्था की कोई जरूरत नहीं है इसलिए इसको नियमानुसार भंग कर देना चाहिए।

Big Statement Of Former CM :  Big Statement Of Former CM

Big Statement Of Former CM : पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने UKSSSC पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को बनाने के पीछे की मंशा सही नहीं थी और इसे भंग कर देना चाहिए। राज्य को ऐसी संस्थाओं की बिल्कुल जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि इस संस्था द्वारा कराए गए सभी भर्ती परीक्षाओं में जिस तरह से धांधलेबाजी सामने आई है। ऐसे में इस संस्था को जल्द से जल्द बंद कर देना चाहिए। बता दें कि एसटीएफ अभी तक परीक्षा भर्ती घोटाले में 44 से ज्यादा गिरफ्तारियां की गई हैं।

जहां पूर्व सचिव संतोष बड़ोनी को संस्पेड़ तो आयोग के पूर्व अध्यक्ष व डा. आरबीएस रावत, पूर्व सचिव मनोहर कन्याल, परीक्षा नियंत्रक आरएस पोखरिया को गिरफ्तार किया है।

Big Statement Of Former CM

 

ये भी पढ़ें : इस दिन केदारनाथ धाम पहुंचेंगे पीएम मोदी, जवानों के साथ मनाएंगे दिवाली

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.