Corruption In Forest Department

Corruption In Forest Department : वन विभाग पर लगा भ्रष्टाचार आरोप, इस काम के लिए मांगी 2 लाख की रिश्वत

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

Corruption In Forest Department : जहां एक तरफ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का प्रयास कर रहे है और भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही भी कर रहे है लेकिन फिर भी कुछ ऐसे अधिकारी है जो लगातार भ्रष्टाचार की गंदगी फैलाने से बाज़ नहीं आ रहे है। उधमसिंह नगर के काशीपुर में वन विभाग की टीम पर संपत्ति सीज न करने के नाम पर 2 लाख की रिश्वतखोरी का गंभीर आरोप लगा है।

 

Corruption In Forest Department

Corruption In Forest Department  : कैमरे के आगे बचे अधिकारी

आरा मशीन संचालक का आरोप है कि उनकी आरा मशीन की संपत्ति कोशिश न करने के नाम पर ₹200000 की मांग की है। तो वहीं जब वन विभाग के अधिकारियों से इस पूरे मामले में बात करने की कोशिश की गई तो वह कैमरे के आगे से से बचते हुए दिखाई दिए। बता दें कि काशीपुर वन विभाग की टीम का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी खनन वाहन स्वामियों के साथ वन विभाग की टीम की गरमा गर्मी हो चुकी है।

Corruption In Forest Department

Corruption In Forest Department  : वाहन स्वामी का आरोप था कि जसपुर रेंज के वन कर्मचारी अधिकारी काशीपुर रेंज में आकर लड़कों के साथ खनन की गाड़ियां रोकते है गाड़ी सीज करने के नाम पर पैसों की मांग की जाती है जिस पर वन विभाग टीम के साथ खनन वाहन स्वामियों ने अभद्रता धक्का-मुक्की तक की है जिस को वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

 

Corruption In Forest Department

ये भी पढ़ें : यूकेएसएसएससी पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान, भंग करने की कही बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.