Car Accident In Mussoorie

Car Accident In Mussoorie : शराब के नशे में गाड़ी चलाना युवकों को पड़ा भारी, अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलटी कार, दो घायल

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Car Accident In Mussoorie : मसूरी में शराब पीकर गाड़ी चला रहे दो युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है। बता दें कि मसूरी के मैसोनिक लॉज बस स्टैंड के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। कार में सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों घायल युवकों का इलाज जारी है।

 

Car Accident In Mussoorie

Car Accident In Mussoorie : दोनों युवकों का अस्पताल में इलाज जारी

मसूरी में शराब पीकर कार चलाना दो युवकों को भारी पड़ गया। दरहसल दोनों युवक नशे में धुत होकर कार चला रहे थे। इसी बीच कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर ही पलट गई। जिसके बाद हादसे में दोनों युवक घायल। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Car Accident In Mussoorie

वहीं दूसरी तरफ सड़क पर कार पलटने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिसके बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को सड़क किनारे किया और जाम को खुलवाया।

 

Car Accident In Mussoorie

 

ये भी पढ़ें : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने तेजाब फेंकने की दी धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.