Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting

Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting : केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने ली प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक, चुनाव साधने की बनाई कार्य योजना

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting  : 2022 विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में भाजपा भी चुनाव जीतने के लिए पूरे दावपेंच लगाने में पूरी तरीके से जुट गई है। इसी क्रम में बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में उत्तराखंड बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने बैठक का आयोजन किया जिसमें चुनाव की आगामी रणनीतियों को लेकर विचार विमर्श किया गया।

Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting

बैठक में आगामी चुनाव के लिए बनाई गई रणनीति : 

Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting  : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय हो गई है ऐसे में भाजपा ने भी पूरी तरीके से कमर कस ली है और इसी कड़ी में आज भाजपा प्रदेश सरकार का रिपोर्ट आंकने के लिए केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने बैठक ली जिसमें विकास की नीतियों को लेकर चर्चा की गई साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को किस तरीके से फतह किया जाए इसको लेकर भी विचार विमर्श किया गया। बता दें बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, बीजेपी संगठन महामंत्री अजेय समेत सभी पूर्व विधायक, पूर्व दायित्वधारी और वरिष्ठ नेताओं ने भी भाग लिया।

Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting : 

Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting

विकास की पथ पर लगातार अग्रसर उत्तराखंड— प्रहलाद 

Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting  : मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशि ने बताया कि आगामी दिनों में पार्टी के 252 मंडल सम्मेलन प्रस्तावित हैं , कार्य समिति की बैठक सहित सभी मोर्चों के बड़े सम्मेलन भी आने वाले दिनों में होने वाले हैं । वहीं केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि हाईकमान की तरफ से प्रदेश में लगातार दौरे किए जा रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड में लगातार विकास हो रहा है और आगे भी ऐसी ही प्रदेश में विकास की बयार बहती रहेगी इसी की रूपरेखा को लेकर बैठक में मंथन किया गया।

Central Minister Prahlad Joshi In a Meeting

ये भी पढ़ें : सीएम धामी ने गोपाष्टमी पर की ‘गौ सेवा’

Leave a Reply

Your email address will not be published.