Champawat By Election

Champawat By Election : चंपावत उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने सस्पेंस किया खत्म, सीएम के खिलाफ लड़ेंगी निर्मला गहतोड़ी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Champawat By Election : चंपावत उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रतयाशी के नाम को लेकर चल रहे इंतजार को अब कांग्रेस हाईकमान ने खत्म कर​ दिया है। कांग्रेस हाईकमान ने चुपावत उपचुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है।

Champawat By Election : 

Champawat By Election

लंबे समय से चल रहा था चिंतन मंथन : 

चंपावत उपचुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी के नाम का पत्ता खोल दिया है। बता दें कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा चंपावत उपचुनाव में निर्मला गहतोड़ी को सीएम पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ खड़ा किया गया है। बता दें कि प्रत्याशी के नाम को लेकर कांग्रेस लंबे समय से चिंतन मंथन कर रही थी जिसके बाद आज कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सस्पेंस को खत्म करते हुए चंपावत उपचुनाव के लिए निर्मला गहतोड़ी के नाम की घोषणा की है।

Champawat By Election

31 मई को होना है उपचुनाव के लिए मतदान : 

Champawat By Election : बता दें कि चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होना है जिसके लिए नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है और 11 मई को नामांकन की आखरी तारीख है। ऐसे में कांग्रेस लगातार प्रत्याशी के नाम को लेकर चिंतन मंथन कर रही थी लेकिन अब कांग्रेस ने सीएम पुष्कर धामी को पटकनी देने के मकसद से महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतार दिया है।

Champawat By Election

ये भी पढ़ें : वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ खुले बाबा केदार के कपाट, अब 6 माह तक हो सकेंगे बाबा केदार के दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.