Child Kidnap In Haridwar

Child Kidnap In Haridwar : उत्तरप्रदेश से मिला अपहरण बच्चा, आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम गठित

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

Child Kidnap In Haridwar : हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के रोड़ी बेलवाला से 8 दिन पूर्व दो युवकों द्वारा बच्चे के अपहरण मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बच्चे को उत्तरप्रदेश के देवबंद से बरामद कर लिया है।

 

Child Kidnap In Haridwar

Child Kidnap In Haridwar : तलाश तेज

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रोड़ी बेलवाला से 9 दिसंबर को 6 साल का बच्चा गायब हो गया था जिसकी सूचना परिजनों द्वारा हरिद्वार कोतवाली को दी गई थी जिस पर पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए टीम गठित की गई और बच्चे की तलाश शुरू कर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को उत्तर प्रदेश के देवबंद स्थित खाटू श्याम मंदिर के बाहर से सकुशल बरामद कर लिया है हालंकि अपहरणकर्ता मौके से फरार होने में कामयाब रहे जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

Child Kidnap In Haridwar

मामले का खुलासा करते हुए हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने बताया पुलिस टीमों द्वारा गैर राज्य उत्तर प्रदेश में बच्चे को जिस मोटरसाइकिल में बैठाकर ले जाया गया था उसकी तलाश की जा रही थी इस दौरान मोटरसाइकिल देवबंद में दिखाई दी। पुलिस टीम की सक्रियता देख बदमाशों द्वारा बच्चे को खाटू श्याम मंदिर के पास छोड़ दिया गया। पुलिस टीम द्वारा बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों के हवाले कर दियागया है और साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

Child Kidnap In Haridwar

ये भी पढ़ें : महिला सशक्तिकरण के लिए सरकार की पहल, नैनीताल क्षेत्राधिकारी ने किया छात्राओं को प्रेरित

Leave a Reply

Your email address will not be published.