Cm Dhami Campaign In Delhi

Cm Dhami Campaign In Delhi : दिल्ली नगर निगम चुनाव में सीएम धामी की धमक, एक दिन में कर डाली कई ताबड़तोड़ रैलियां

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Cm Dhami Campaign In Delhi : दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार प्रसार जोर शोर से चल रहा है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने एक सांस में ही ताबड़तोड़ रैलियां की। जिनमें उन्हें सुनने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे। इस दौरान सीएम धामी ने प्रत्याशियों के हक में प्रचार—प्रसार किया साथ ही भाजपा को ही वोट देने की जनता से अपील की।

Cm Dhami Campaign In Delhi

 

Cm Dhami Campaign In Delhi : आप पर बरसे

सीएम धामी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए कमर कस ली है। शुक्रवार को सीएम धामी ने ताबड़तोड़ प्रचार करते हुए तीन से अधिक रैलियां की। यही नहीं इस दौरान सीएम धामी ने दिल्ली की सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। सीएम धामी का कहना है कि मोदी सरकार की जन कल्याण योजनाओं को आम आदमी पार्टी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही है लेकिन भाजपा ऐसा नहीं होने देगी। बल्कि इस बार जीत का परचम लहराकर जनता आम आदमी पार्टी को खुद बाहर खदेड़ेगी और मोदी सरकार की जनकल्याण योजनाएं जनता तक जरूर पहुंचेगी।

Cm Dhami Campaign In Delhi

Cm Dhami Campaign In Delhi : बता दें कि दिल्ली में नगर निगम चुनाव होना है ऐसे में दिल्ली में दिल्ली में रह रहे 30 लाख से ज्यादा उत्तराखंड प्रवासियों को साधने के लिए मुख्यमंत्री धामी दिल्ली पहुंचे और एक के बाद एक ताबड़तोड़ जनसभाएं की।

 

Cm Dhami Campaign In Delhi

ये भी पढ़ें : सत्र से पहले SSP कुंवर ने विधानसभा में तैयारियों का लिया जायज़ा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.