CM Dhami Expressed His Gratitude

CM Dhami Expressed His Gratitude : रिकार्ड तोड़ जीत पर सीएम धामी ने जनता का जताया आभार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami Expressed His Gratitude : उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज करते हुए नया कीर्तिमान रच दिया है। प्रदेशभर के बीजेपी कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं तो कांग्रेस की पहली बार जमानत हो गई है। वहीं सीएम धामी ने चंपावत पहुंच कर जनता का आभार जताया।

CM Dhami Expressed His Gratitude : 

CM Dhami Expressed His Gratitude

मेरी नहीं जनता की जीत :

चंपावत उपचुनाव की ऐतिहासिक जीत पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जनता का आभार जताने के लिए चंपावत पहुंचे और कहा कि चंपावत के लोगों को मैं यकीन दिलाता हूं कि यहां के विकास कार्यों से लोगों का आशीर्वाद लौट आने की कोशिश करूंगा साथ ही इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का भी आभार जताया और कहा कि यह मेरी जीत नहीं यह  जनता की जीत है। इसके साथ ही उन्होंने चंपावत की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं हर आग्रह और हर आदेश पर मैं स्वयं सेवा के लिए हमेशा हाजिर रहूंगा।

CM Dhami Expressed His Gratitude

CM Dhami Expressed His Gratitude : वहीं इस ऐतिहासिक जीत पर पूरे प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं जश्न बना रहे हैं तो सीएम धामी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा की मैं आप सब की अपंक्षाओं पर खरा उतरूगां साथ ही कहा कि मैं प्रदेश का सीएम हूं और मेरा जीवन का मकसद ही राज्य की सेवा करना है।

CM Dhami Expressed His Gratitude

ये भी पढ़ें : ऐतिहासिक जीत पर भाजपा में जश्न का माहौल , पीएम मोदी ने दी बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.