PM modi Virtually Inspects Kedarnath

PM modi Virtually Inspects Kedarnath : प्रधानमंत्री मोदी ने केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण कार्यों का किया वर्चुअल निरीक्षण

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

PM modi Virtually Inspects Kedarnath : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम में किए जा रहे पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। वर्चुअल निरीक्षणके दौरान पीएम मोदी ने विकास कार्यों की समीक्षा की।

PM modi Virtually Inspects Kedarnath :

PM modi Virtually Inspects Kedarnath

वर्चुअली निरीक्षण :

दरअसल केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल हैं। इसी वजह से वह केदारनाथ के पुनर्निर्माण कार्यों को लेकर संवेदनशील हैं और समय.समय पर पुनर्निर्माण कार्यों की मॉनिटरिंग के साथ ही निरीक्षण और प्रगति कार्यों की समीक्षा करते रहते हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों का वर्चुअली निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम धामी और मुख्य सचिव एसएस संधू के साथ कई अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं सीएम धामी ने पीएम मोदी को उत्तराखंड आने का न्योता भी दिया।

PM modi Virtually Inspects Kedarnath

PM modi Virtually Inspects Kedarnath : वर्चुअली समीक्षा के बाद सीएम धामी ने बताया कि पीएम मोदी द्वारा केदारनाथ की पुर्ननिर्माण कार्य और मास्टर प्लांट को लेकर समीक्षा की गई है। बता दें कि केदारनाथ धाम में पुनर्निर्माण कार्यों का दूसरा चरण चल रहा है और इसके लिए पीएम मोदी पुनर्निर्माण कार्यों और कार्य प्रगति का जायजा लिया।

 

 

ये भी पढ़ें : प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, हाईवे बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.