Soldier Of Uttarakhand Martyred

Soldier Of Uttarakhand Martyred : उत्तराखंड का एक और जवान शहीद, गांव में पसरा मातम

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं टिहरी गढ़वाल देवभूमि पोलखोल विशेष शख्सियत हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Soldier Of Uttarakhand Martyred : जम्मू कश्मीर में हुए आईईडी ब्लास्ट में राज्य का एक और लाल देश के लिए शहीद हो गया है। जिसकी सूचना मिलने पर शहीद के परिवार के साथ ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Soldier Of Uttarakhand Martyred : 

Soldier Of Uttarakhand Martyred

गढ़वाल राइफल का जवान शहीद : 

टिहरी के नैलचामी पट्टी के पुंडोली गांव में रहने वाला शहीद जवान प्रवीण सिंह गुसाई जम्मू कश्मीर में हुए आईडी ब्लास्ट में शहीद हो गया है। प्रवीण सिंह गढ़वाल राइफल के 15 वीं बटालियन का जवान था वह अभी महज 33 वर्ष का था और पिछले महीने ही गांव में छुट्टियां बिताने के लिए आया था और 23 मई को ही ड्यूटी पर वापस लौट गया था। प्रवीण के शहीद होने की सूचना के बाद पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है और गांव में भी शोक छाया हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जवान प्रवीण सिंह गुसाई की शहादत पर शोक व्यक्त किया है।

Soldier Of Uttarakhand Martyred

Soldier Of Uttarakhand Martyred : अब देर शाम तक प्रवीण का पार्थिक शरीर गांव में पहुंच जाएगा। प्रवीण एक सैनिक परिवार से था उसके पिता भी पूर्व सैनिक रहे हैं साथ ही प्रवीण के भी दो छोटे बच्चे हैं। प्रवीण के रिश्तेदारों का कहना है कि शहीद प्रवीण का पार्थिव शरीर जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंच गया है अब देर शाम तक गांव में पहुंच जाएगा और कल पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Soldier Of Uttarakhand Martyred

ये भी पढ़ें : रिकार्ड तोड़ जीत पर सीएम धामी ने जनता का जताया आभार

Leave a Reply

Your email address will not be published.