CM Dhami PC On Agneepath

CM Dhami PC On Agneepath : विरोध के बीच मुख्यमंत्री धामी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताया राज्य सरकार का प्लान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज
News Uttarakhand

CM Dhami PC On Agneepath : अग्निपथ स्क्रीम के ऐलान के बाद देश के कई जगहों पर इसका विरोध किया जा रहा है। वहीं आज उत्तराखंड के कई जिलों में अग्निपथ स्कीम का विरोध किया गया। वहीं इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रेस वार्ता कर कहा की रिटायर अग्निवीरों को राज्य सरकार नौकरी देगी और इसके साथ ही सरकार का पूरा प्लान भी बताया।

CM Dhami PC On Agneepath :

CM Dhami PC On Agneepath

राज्य सरकार का प्लान :

अग्निपथ स्कीम को लेकर हो रहे विरोध के बीच सीएम धामी ने महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अग्निपथ योजना के फायदे बताएं और कहा कि भारतीय सेना में 4 साल की नौकरी करने के बाद युवाओं के लिए कई नए अवसर दिए जाएंगे और सैनिक का बेटा होने होने पर इस योजना से मैं गौरव का अनुभव कर रहा हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस योजना का लाभ युवाओं को जरूर उठाना चाहिए , जहां भारतीय सेना में उत्तराखंड हमेशा आगे रहा है, तो ऐसे अग्निवीर से रिलीव होने के बाद उत्तराखंड सरकार उन्हें आपदा प्रबंधन, चारधाम प्रबंधन और पुलिस में तैनात करेगी। जिसको लेकर सरकार द्वारा नियमावली भी तैयार की जा रही है।

CM Dhami PC On Agneepath

CM Dhami PC On Agneepath : सीएम धामी ने इसे ऐतिहासिक फैसला बतातेु हुए भरोसा दिलाया कि सरकार किसी को भी बेरोजगार नहीं रहने देगी। इसके साथ ही सीएम धामी ने कहा कि युवाओं को इस बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है कि सेना में 4 साल नौकरी करने के बाद उनका क्या होगा। CM Dhami PC On Agneepath

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में अग्नीपथ योजना का विरोध सड़कों पर उतरे युवा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.