Cm Dhami Visit Niti Ayog Meeting

Cm Dhami Visit Niti Ayog Meeting : नीति आयोग की बैठक के लिए दिल्ली जाएंगे सीएम धामी, सशक्त उत्तराखंड के विकास रोडमैप को रखेंगे

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Cm Dhami Visit Niti Ayog Meeting : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज से तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर जा रहे है। सीएम धामी 27 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे। जिसके बाद सशक्त उत्तराखंड के विकास रोडमैप को भी सीएम धामी रखेंगे।

 

Cm Dhami Visit Niti Ayog Meeting

Cm Dhami Visit Niti Ayog Meeting : लक्ष्यों की जानकारी करेंगे साझा

नीति आयोग की बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली जाएंगे। इस दौरान सीएम धामी सशक्त उत्तराखंड को 2025 तक देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए राज्य सरकार के स्तर पर उठाए गए कदमों की जानकारी देंगे।

Cm Dhami Visit Niti Ayog Meeting

इतना ही नहीं सीएम धामी सूक्ष्म एवं लघु उद्योग, स्वास्थ्य शिक्षा, कौशल विकास आदि के क्षेत्र में राज्य की प्रगति और भावी लक्ष्यों की जानकारी भी साझा करेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधु, सचिव नियोजन आर मीनाक्षी सुंदरम भी जाएंगे।

 

Cm Dhami Visit Niti Ayog Meeting

 

ये भी पढ़ें : केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने प्रोजेक्ट शिवालिक मुख्यालय का किया दौरा, बीआरओ के कार्यों की तारीफ की

Leave a Reply

Your email address will not be published.