CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 :

CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 : मुख्यमंत्री धामी ने रबी कृषक महोत्सव-2021 का किया शुभारंभ

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं रोजगार विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 : हरिद्वार में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रबी कृषक महोत्सव- 2021 का शुभारंभ किया। इस दौरान सीएम धामी ने किसानों को उर्वरक बीज और कृषी से सम्बिधित जानकारी देने वाले स्टॉलों का अवलोकन भी किया। कृषकों को इस महोत्सव से कृषि की नवीन तकनीकी की जानकारी उपलब्ध हो पाएगी। इसके साथ ही कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया और कृषकों को चेक भी दिये। वहीं सीएम ने जनहित में कई योजनाओं की घोषणा भी करी।

CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 :

CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 :

सीएम धामी की घोषणाएं : 

CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 : इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए घोषणा करते हुए कहा कि हरिपुर टोंगिया को राजस्व ग्राम बनेगा और ग्राम टांडा हसन की नदी पर पुल का भी निर्माण होगा साथ ही बुग्गावाला में डिग्री कॉलेज की स्थापना की जायेगी। ग्रामीण क्षेत्र बुग्गावाला को डिग्री कॉलेज की सौगात मिलेगी। जहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्थापना मानूबांस में की जायेगी। वहीं केन्द्र सरकार को बुग्गावाला में विकासखण्ड की स्थापना के लिए प्रस्ताव भेजा जायेगा।

CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 :

CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 : इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि राज्य को अग्रणी बनाने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रहा है। केन्द्र सरकार के सहयोग से प्रदेश को पूरा सहयोग मिल रहा है। हर वर्ग के लोंगो को ध्यान में रखकर योजनाएं चलाई जा रही हैं।

CM Launched Rabi Krishak Mahotsav-2021 :

ये भी पढ़ें : अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता ने खाया जहर, मौत, जांच में जुटी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.