Woman Committed Suicide In Bajpur

Woman Committed Suicide In Bajpur : अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता ने खाया जहर, मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड उधमसिंह नगर देवभूमि पोलखोल
News Uttarakhand

Woman Committed Suicide In Bajpur : बाजपुर में एक विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते विषैला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। विवाहिता की मौत से मृतिका के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Woman Committed Suicide In Bajpur

1 साल पहले ही मृतिका की हुई थी शादी :

Woman Committed Suicide In Bajpur :   उधसिंहनगर की बाजपुर विधानसभा में एक विवाहिता महिला ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई परिजनों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि बाजपुर के वार्ड नंबर 13 निवासी गुलाब सिंह यादव ने अपनी पुत्री शिवानी का विवाह चीनी मिल के समीप रहने वाले सुनील से किया था। विवाह के करीब 1 वर्ष बाद अज्ञात कारणों के चलते शिवानी ने अपने ससुराल में विषैला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। शिवानी की मौत से शिवानी के परिजनों में कोहराम मच गया।

Woman Committed Suicide In Bajpur :

Woman Committed Suicide In Bajpur

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी पुलिस :

Woman Committed Suicide In Bajpur : घटना की सूचना मिलते ही बाजपुर सीओ वंदना वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर शिवानी की हत्या का आरोप लगाया है। मामले में सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Woman Committed Suicide In Bajpur

ये भी पढ़ें : निम्न आय वर्ग के लोगों को सीएम धामी की सौगात, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनेंगे 528 आवास

Leave a Reply

Your email address will not be published.