CM Pushkar UP Chunav

CM Pushkar UP Chunav : दिग्गज मंत्री—नेताओं पर नहीं इन नए सुर्माओं के कंधे पर होगी सीएम पुष्कर को चुनाव जिताने की जिम्मेदारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देहरादून राजकाज
News Uttarakhand

CM Pushkar UP Chunav : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चंपावत से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद अब भाजपा संगठन और राष्ट्रीय नेतृत्व सीएम पुष्कर सिंह धामी को चुनाव जिताने की जद्दोजहद में जुट गया है। जिसके लिए आलाकमान ने खुद राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल जोशी की ड्यूटी लगाई है। बता दें कि भाजपा नेतृत्व ने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल जोशी को उपचुनाव की पूरी तैयारियां करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड भेजा है ऐसे में इस दौरान जहां बीएल जोशी ने धामी सरकार के एक माह के कामकाज का फीडबैक लिया तो वही इस बात को भी सुनिश्चित करने का प्रयास किया की सीएम धामी असंतोष के स्वर उठाने वालों का शिकार ना हो जाएं।

CM Pushkar UP Chunav

CM Pushkar UP Chunav : सीएम के विश्वासपात्रों को दी गई है टीम में जगह

दूसरी तरफ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सीएम के लिए हो रहे उपचुनाव में जिस टीम की घोषणा की है उसमें से संगठन के कद्दावर नेताओं के साथ ही दिग्गज मंत्रियों की भी छुट्टी की है और केवल सीएम पुष्कर के विश्वासपात्रों को ही जगह दी है।

टीम की सूची पर नज़र डालें तो कौशिक ने सीएम के करीबी कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास को प्रभारी मंत्री का जिम्मा सौंपा गया है जबकि कैलाश शर्मा को प्रभारी और दीप्ति रावत भारद्वाज को सह प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है, ऐसे में धन सिंह रावत, रेखा आर्य समेत इन दिग्गज मंत्रियों के कंधे पर ना होकर चंदन राम दास, कैलाश शर्मा, और दीप्ति रावत के कंधे पर होगी सीएम पुष्कर सिंह धामी को चुनाव जिताने की जिम्मेदारी।

CM Pushkar UP Chunav :

CM Pushkar UP Chunav

CM Pushkar UP Chunav : नए चेहरों को जगह दिग्गजों को सहनी होगी दूरियां

दरअसल विधानसभा चुनाव में भीतरघातियों की भेंट चढ़े सीएम पुष्कर सिंह धामी को उपचुनाव में जीत दिलाने के लिए संगठन से लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व जुटा हुआ है यही वजह है कि सीएम धामी के उपचुनाव के लिए गठित टीम में विश्वासपात्र सदस्यों को ही जगह दी गई है जबकि भाजपा के दूसरे दिग्गजों को उप चुनाव से दूर रखा गया है।

ये भी पढ़ें : हेमवंती नंदन बहुगुणा की 103वीं जयंती आज, सीएम पुष्कर ने माल्यार्पण कर किया नमन

Leave a Reply

Your email address will not be published.