Congress Lost Due To Infighting

Congress Lost Due To Infighting : हार का मंथन करने लगी कांग्रेस, पौड़ी कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने भीतरघात होना बताई बड़ी वजह

उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल
News Uttarakhand

Congress Lost Due To Infighting : हाल ही में संपन्न हुए उत्तराखंड समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में पार्टी अब अपनी हार पर कड़ा मंथन भी करने लगी है। तो वहीं पौड़ी से कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनोद नेगी ने कांग्रेस की हार के पीछे भीतरघात होने को हार की एक बड़ी वजह बताया है।

Congress Lost Due To Infighting : हार के जिम्मेदार लोगों का होगा सफाया—​विनोद

पौड़ी जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों को इस बार भी गवा चुकी कांग्रेस अब अपनी हार पर कड़ा मंथन करने लगी है यहां कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनोद नेगी ने कांग्रेस की हार के पीछे भीतरघात होने को हार की एक बड़ी वजह माना है। जिलाध्यक्ष विनोद नेगी की माने तो संगठन में एकजुटता न आने से कई बूथ में कांग्रेस पिछड़ गई जबकि पार्टी के भीतर ही चोरी छिपे भीतरघात होने से कांग्रेस को जिले की 6 विधानसभा सीटों पर हार का सामना करना पड़ा।

Congress Lost Due To Infighting

Congress Lost Due To Infighting :

वहीं विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर भी कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी को हराने के लिए कार्य किया और बीजेपी के जीतने की राह को आसान बना डाला इसलिए बीजेपी को आसानी से जीत हासिल हो गई। कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनोद नेगी ने बताया कि कांग्रेस को भीतरघात से नुकसान पहुंचाने वाले कार्यकर्ताओं की अब सूचि तैयार जा रही है और जल्द ही ऐसे कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर की दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published.