Critics Choice Awards

Critics Choice Awards : आरआरआर ने फिर दिखाया अपना जलवा, जीता क्रिटिक्स चॉइस का खिताब

मनोरंजन लाइफस्टाइल शख्सियत
News Uttarakhand

Critics Choice Awards : आरआरआर जिसे आज तक की फिल्मों में से सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है उसने एक बार फिर वैशविक वर्चस्व में बाज़ी मारी और गोल्डन गोल्ब में जीत हासिल करने के बाद बेस्ट फॉरेन लैंग्वैज फिल्म के लिए क्रिटिक्स चॉइस का खिताब अपने नाम दर्ज़ किया है।

 

Critics Choice Awards

Critics Choice Awards : ​क्रिटिक्स चॉइस अवार्डस 2023

साउथ फिल्ममेकर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर ने भारत में ही नहीं बलिक विदेश में भी उपलब्धि हासिल की है और भारत का सीना गर्व से ऊँचा कर दिया है। फिल्म ने जनवरी में आयोजित गोल्डन ग्लोब अवॉर्डस में दो दर्जों में नॉमिनेट होकर खिताब हासिल करने के बाद अब 28वें क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्डस में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज का अवार्ड जीत लिया है ।

हाथ में ट्रॉफी लिए नज़र आए निर्देशक

क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्डस ने अपने टविटर हैंडल के जरीए जानकारी दी है और साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया ​है। जिसमें एसएस राजामौली अपने दोनों हाथों में ट्रॉफी लिए नज़र आ र​हे हैं । फिल्म निर्देशक के चेहरे में खुशी साफ ही झलक रही है। ये लम्हा भारत के लिए बेहद ही खास लम्हा है।

Critics Choice Awards

 

Critics Choice Awards : फिल्म का मुकाबला

आरआरआर ने खुद को आॅल क्वाइट आॅन द वैस्टर्न फ्रंट , अर्जेंटीना 1985 ,बार्डो , फॉल्स क्रॉनिकल आॅफ ए ​हैंडफुल आॅफ ट्रुथ्स , क्लोज , डिसीजन टू लीव के सामने पाया और इन सभी को पछाड़ते हुए बेस्ट फॉरेन लैंग्वज फिल्म के लिए खिताब अपने नाम किया ।

नाटू नाटू गाने को मिला था अवॉर्ड

हाल ही में लॉस एंलजिस में आयोजित 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्डस में आरआरआर ने इतिहास रचा और नाटू —नाटू को बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। अब तो मानो जैसे उनके फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है। बता दें कि एनटी आर जूनियर,राम चरण,आलिया भट्ट ,अजय देवगन स्टारर ये फिचर स्टोरी फिल्म ने दुनियाभर में 1200 करोड़ से भी अधिक की कमाई की।

 

Critics Choice Awards

ये भी पढ़ें : हल्द्वानी में कांस्टेबल पति पर लगा जहर देकर मारने का आरोप, मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.