Defense Minister Rajnath Singh

Defense Minister Rajnath Singh : ज्वॉइंट सिविल मिलिट्री ट्रेनिंग प्रोग्राम में पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Defense Minister Rajnath Singh  : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज मसूरी दौरे पर हैं। जहां उनके जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। तो वहीं मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में उन्होंने शिरकत की।

Defense Minister Rajnath Singh : 

Defense Minister Rajnath Singh

अनुभवों को साझा : 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज उत्तराखंड पहुंचे जहां सीएम धामी और कई मंत्रियों ने उनका स्वागत किया। जिसके बाद वह मसूरी रवाना हो गए जहां उन्होंने संपूर्णानंद ऑडिटोरियम में आयोजित किए गए लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी के प्रोग्राम का शुभारंभ किया। वो तीसरी बार यहां पहुंचे और इस दौरान उन्होंने कहा कि सबके बीच पहुंचकर मुझे बेहद खुशी हो रही है साथ ही कहा कि बड़े मन के साथ हमेशा कार्य करना चाहिए

Defense Minister Rajnath Singh

Defense Minister Rajnath Singh  : और ट्रेनिंग लेने वालों को प्रेरणा देते हुए कहा देश की सेवा के काम के लिए हमेशा समर्पण की भावना जरूरी है। इसके अलावा रक्षा मंत्री ने कार्यक्रम के दौरान अपने अनुभवों को साझा करते हुए प्ररेणा दी। इस कार्यक्रम के दौरान मसूरी में पुलिस और प्रशासन की तरफ से सुरक्षा का पूरा इंतजाम रखा गया और मसूरी में रूट डायवर्ट भी किए गए।

Defense Minister Rajnath Singh

ये भी पढ़ें : विधानसभा सत्र के लिए बीजेपी और कांग्रेस की विधानमंडल दल की बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published.