Encounter Between Police And Miscreant

Encounter Between Police And Miscreant : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, सिपाही की आंख फोड़ने वाला इनामी आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति हरिद्वार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Encounter Between Police And Miscreant : हरिद्वार में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने शिवालिक नगर में सिपाही की आंख फोड़ने के मामले में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। जब आज पुलिस बहादराबाद नहर पटरी पहुंची तो पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने मुख्य बदमाश को धर दबोचा है।

 

Encounter Between Police And Miscreant

Encounter Between Police And Miscreant : फरार चल रहा था आरोपी

शिवालिक नगर कांड में फरार चल रहे बदमाश पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। कोतवाली रानीपुर एवं बहादराबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पुलिस की बदमाशों के साथ हुई क्रॉस फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसके बाद आरोपी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। वहीं गिरफ्तार बदमाश पर पुलिस के सिपाही की गुलेल से आंख फोड़ने का आरोप है जबकि मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार हो गया है।

Encounter Between Police And Miscreant

एसएसपी अजय सिंह ने का कहना है कि आज सुबह जब बाइक पर सवार दो बदमाश हरिद्वार में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहे थे। तो चेतक पर तैनात पुलिसकर्मियों को संदेह हुआ जिसके बाद उन्होंने बदमाशों को रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाश चेतक कर्मियों पर फायर झोंकने के बाद फरार होने की फिराक में थे। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ की सूचना पर क्षेत्र की तत्काल घेराबंदी की गई और जवाबी फा​यरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

 

Encounter Between Police And Miscreant

ये भी पढ़ें : नैनीताल में 4 दिवसीय बर्ड वॉचिंग फेस्टिवल का हुआ आगाज, 7 राज्यों के वाचर्स कर रहे प्रतिभाग

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.