Former CM In Ranipokhari

Former CM In Ranipokhari : रानीपोखरी में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हुआ भव्य स्वागत

उत्तराखंड देहरादून राजकाज
News Uttarakhand

Former CM In Ranipokhari : आज रानीपोखरी में पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक डोईवाला त्रिवेंद्र सिंह रावत का भव्य स्वागत व आभार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बता देें पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा राष्ट्रीय लॉ यूनिवर्सिटी की वित्तीय स्वीकृति कराया गया है। जिसके आभार के लिए ये कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस विधानसभा का पूरा अध्ययन होना चाहिए। जिससे हम और विकास कार्य कर सकेंगे।

Former CM In Ranipokhari

सरकार के विकास कार्य :

Former CM In Ranipokhari : इस अवसर पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने डोईवाला विधानसभा को आदर्श विधान सभा बनाने के लिए वो कार्य किए हैं जो एक आदर्श विधानसभा के लिए जरूरी है। उन्होंने प्रदेश के विकास के लिए कड़े फैसले भी लिये हैं। उनकी सरकार में कोरोना पहाड़ पर नहीं चढ़ा और अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने कोरोना काल में उनकी सरकार के कार्यों की प्रशंसा की है।

Former CM In Ranipokhari :

Former CM In Ranipokhari

Former CM In Ranipokhari : इसके साथ ही कहा कि महिला पुरुष में असामनता या गरीबी हटाने के लिए नीति बनानी पड़ती है और वो काम हमारी सरकार ने किया है। हमारी सरकार ने महिलाओं को 3 लाख से 5 लाख तक का 0% ब्याज पर ऋण देने के साथ साथ महिलाओं को पति की संपत्ति में अधिकार देने का भी काम किया है।

Former CM In Ranipokhari

ये भी पढ़ें :  सीएम धामी ने पोखरी के इस मेले को राजकीय मेला किया घोषित

Leave a Reply

Your email address will not be published.