Former CM Tirath Singh Rawat Statement

Former CM Tirath Singh Rawat Statement : फटी जींस बयान बवाल पर आज भी कायम पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत, साथ में कह दी और ये बात

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Former CM Tirath Singh Rawat Statement : विवादित बयान देकर मुख्यमंत्री की कुर्सी से हाथ धो बैठे पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर फटी जींस का राग छेड़ा है। तीरथ सिंह रावत का कहना है कि मैं अपने फटी जींस पर दिए गए बयान पर अभी भी कायम हूं। उन्होंने कहा की फटी जींस या फटा हुआ कपड़ा कभी भी हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं रहा है।

Former CM Tirath Singh Rawat Statement : 

Former CM Tirath Singh Rawat Statement

खुद को गौरवान्वित समझता हूं—तीरथ : 

विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एक बार फिर अपने फटे जींस वाले बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि श्रीनगर में आयेजित कार्यक्रम के दौरान तीरथ सिंह रावत ने कहा कि मैं अपने फटी जींस वाले पुराने बयान पर आज भी कायम हूं। उन्होंने कहा की हमारी संस्कृति का हिस्सा कभी भी फटा हुआ कपड़ा नहीं रहा है और मैने जींस का विरोध नहीं बल्कि फटी हुई जींस पर ऐतराज़ जताया था।

Former CM Tirath Singh Rawat Statement : 

Former CM Tirath Singh Rawat Statement

यही नहीं तीरथ सिंह रावत ने यह भी कहा कि विदेशी लोग हमारी संस्कृति को अपना रहे हैं और हम पश्चात संस्कृति का अंधा अनुकरण कर फटी हुई जींस पहन रहे हैं जो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं खुद को गौरवान्वित समझता हूं कि मेरे इस बयान को लाखों लोगों ने स्वीकारा है।

मुख्यमंत्री रहते हुए दिया था फटी ​जींस को लेकर बयान : 

Former CM Tirath Singh Rawat Statement : बता दें कि 114 दिन के मुख्यमंत्री रहे तीरथ सिंह रावत में मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए मार्च 2021 में बाल संरक्षण अधिकार आयोग की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में फटी जींस को लेकर बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि आजकल के बच्चे बाजार में घुटनों पर फटी जींस खरीदने जाते हैं इसके बाद तीरथ सिंह रावत के इस बयान को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई थी जिसमें कई लोगों ने उनका समर्थन किया तो कई लोगों ने तीरथ सिंह रावत को जमकर फटकार लगाई।

Former CM Tirath Singh Rawat Statement

ये भी पढ़ें : गोलियों की गड़गड़ाहट दहला रहा उधमसिंह नगर, पुलिस ने शुरू की ये कवायद

Leave a Reply

Your email address will not be published.