Former Speaker's Big Statement

Former Speaker’s Big Statement : विधानसभा नियुक्ति विवाद पर पूर्व स्पीकर ने दिया बड़ा बयान

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Former Speaker’s Big Statement : उत्तराखंड में इन दिनों भर्ती घोटालों को लेकर मामला गरमाया हुआ है। जहां एसटीएफ द्वारा uksssc लीक मामले में कई गिरफ्तारियां की गई हैं। तो वहीं अब कई विभागों में भर्ती घोटाले सामने आ रहे हैं। अब विधानसभा की नियुक्तियों पर भी सवाल खड़े होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल का बड़ा बयान सामने आया है।

Former Speaker’s Big Statement : 

Former Speaker's Big Statement

विधानसभा नौकरियों पर कांग्रेस वाले सवाल खड़े किए जा रहे हैं। जिसके बाद पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल का कहना है कि विधानसभा में मंत्रियों के पीआरओ और करीबियों को भर्ती किया गया है। वहीं सूत्रों के अनुसार कुंजवाल का यह भी कहना है की राज्य के पहले विधानसभा अध्यक्ष से लेकर अभी तक सभी के कार्यकाल में उनके करीबियों को नियुक्तियां दी गई है।

Former Speaker's Big Statement

कुंजवाल के इस बड़े बयान के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा सकती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि परिवारवाद शुरू से ही चला रहा है और अगर मौजूदा सरकार उच्च स्तरीय जांच कराती है तो सब कुछ खुलकर सामने जरूर आएगा।

Former Speaker's Big Statement

Former Speaker’s Big Statement : सूत्रों की मानें तो गोविंद सिंह कुंजवाल ने अपने बेटे और बहू की भी नौकरी विधानसभा में लगवाई है साथ ही उनके गांव के कई लोगों को भी विधानसभा में भर्ती किया गया है।

Former Speaker's Big Statement

ये भी पढ़ें :  सामूहिक हत्याकांड से दहली राजधानी , परिवार के 5 लोगों का मर्डर

Leave a Reply

Your email address will not be published.