Guldar's Terror In Pauri

Guldar’s Terror In Pauri : गुलदार के आतंक से ग्रामीण परेशान , घर से बाहर निकलना दुभर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पौड़ी गढ़वाल
News Uttarakhand

Guldar’s Terror In Pauri  : पौड़ी में गुलदार की चहलकदमी और आतंक से परेशान बुराँसी देवार कांडा समेत अन्य गांव के ग्रामीणों ने वन विभाग से मांग की है उन्हें गुलदार के आतंक से निजात दिलाई जाए।

Guldar’s Terror In Pauri :  Guldar's Terror In Pauri भय का माहौल :

गढ़वाल वन प्रभाग के डीएफओ से मुलाकात कर ग्रामीणों ने बताया कि गुलदार की चहलकदमी से पूरे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। अब तक गुलदार कुछ मवेशियों को निवाला बना चुका है और गुलदार की सक्रियता से दिन की वक्त भी ग्रामीणों का घर से बाहर निकलना दुभर हो रहा है। वहीं ग्रामीणों को गुलदार के आतंक से निजात दिलाने के लिए वन विभाग ने जहां कई इलाकों में पिंजरे लगाये हैं। तो वहीँ अब रात्रि गस्त को भी यहां बढ़ाया जा रहा है। Guldar's Terror In Pauri

Guldar’s Terror In Pauri  : डीएफओ गढ़वाल वन प्रभाग मुकेश कुमार ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में जल स्त्रोत के करीब मादा गुलदार उसके दो शवाक और अन्य गुलदारों को चहलकदमी बढ़ने से क्षेत्र में पिंजड़े लगाए जा चुके हैं। जिसे गुलदार को पिंजड़े में कैद किया जा सके। वहीँ गुलदार के आतंक से निजात दिलाने के लिए वन विभाग की टीम को रात्रि गस्त के लिए भी गुलदार आतंक प्रभावित क्षेत्रों में भेजा जा रहा है।

Guldar's Terror In Pauri

 

ये भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्तियां हुई रद्द , उठ रही ये मांग

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.