Harak Singh Join Congress

Harak Singh Join Congress : हरक और हरदा एक बार फिर हुए एक, पटका पहनाकर हरदा ने किया हरक का कांग्रेस में स्वागत

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Harak Singh Join Congress : 6 दिन तक चली कशमकश के बाद आखिरकार एक बार फिर हरक सिंह रावत की कांग्रेस में घर वापसी हो गई है। बता दें कि हरक की कांग्रेस में घर वापसी के बीच में हरीश रावत दीवार बने खड़े थे लेकिन पार्टी हाईकमान की हां के बाद आखिरकार कांग्रेस ने हरक का हाथ थाम ही लिया है।

Harak Singh Join Congress

एक बार फिर हरक की कांग्रेस में घर हुई घर वापसी : 

Harak Singh Join Congress : उत्तराखंड भाजपा के कैबिनेट मंत्री रहे हरक सिंह रावत को पार्टी द्वारा निष्कासित कर दिया गया था जिसके बाद से हरक की कांग्रेस में घर वापसी की ख़बरें लगातार जोर पकड़ रही थी और अब ये ख़बर पूरी तरीके से सच हो गईं है। बता दें हरक सिंह रावत का हाथ एक बार फिर कांग्रेस ने थाम लिया है और पार्टी हाईकमान की हां के बाद उनकी कांग्रेस में घर वापसी हो गई है।

Harak Singh Join Congress :

Harak Singh Join Congress

हरक की कांग्रेस में वापसी के खिलाफ थे हरदा : 

Harak Singh Join Congress : हरक की घर वापसी को ले​कर हरीश रावत बीच में रोड़ा डाले हुए थे। हरीश रावत ने पार्टी को 2016 का वाक्य याद दिलाते हुए कहा ​था कि हरक सिंह रावत से मेरी कोई व्यक्तिगत नाराजगी नहीं है लेकिन पार्टी को 2016 की बात नहीं भूलनी चाहिए मेरी नजर में वो घटना लोकतांत्रिक परंपरा के खिलाफ थी। लेकिन अब हरीश रावत ने भी हरक को गले लगाते हुए उन्हें पार्टी का पटका पहनाते हुए एक बार फिर उनका पार्टी में स्वागत किया।

Harak Singh Join Congress

ये भी पढ़ें :  आखिर किस पार्टी में शामिल हो रहे हैं हरक सिंह रावत ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.