Unique Apology In US Nagar

Unique Apology In US Nagar : उधमसिंहनगर से अनोखा माफ़ीनामा आया समाने, यौन शोषण का आरोप लगाने के बादआत्महत्या का प्रयास

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं
News Uttarakhand

Unique Apology In US Nagar : उधमसिंहनगर जिले से एक ऐसा अनोखा माफ़ी नामा समाने आया है। जिसे सुन और देख कर हर कोई हैरत में पड रहा है। जहां जसपुर कोतवाल में एक महिला ने पहले कोतवाल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। फिर अपने ही आरोपों से पलटते हुए माफ़ी मांगते हुए एक सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

Unique Apology In US Nagar :    Unique Apology In US Nagar

यौन शोषण का आरोप :

दरअसल बीते दिनों जसपुर खुर्द की रहने वाली महिला ने जसपुर कोतवाली में तैनात कोतवाल अशोक कुमार पर एक एफआईआर में धाराओं की बढ़ोतरी ना करने को लेकर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत महिला ने डीजीपी अशोक कुमार से भी की थी और मामले में कोतवाल अशोक कुमार को सस्पेंड भी कर दिया गया था। लेकिन महज 24 घंटे के बाद ही शिकायतकर्ता महिला अपनी शिकायत और अपने बयानों से बदल गई और अपना एक बयान जारी माफ़ी मांगी और इसके बाद अपने आवास पर महिला ने ओवरडोज लेकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

 Unique Apology In US Nagar

Unique Apology In US Nagar : महिला ने अपने बयान में कहा कि उसकी ओर से जो भी आरोपा कोतवाल अशोक कुमार पर लगाए थे। अब वो उन आरोपों पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। हालांकि महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टर का कहना है कि अब महिला खतरे से बाहर है। बता दें कि महिला के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें महिला ने इंस्पेक्टर अशोक कुमार और पुलिस उच्चाधिकारियों से माफी मांगी है। इसके पीछे विपुल नामक युवक की ओर से बेटे को जान से मारने की धमकी कारण बताया है।

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के ये विधायक रंगमंच पर करते हैं दशरथ का अभिनय

Leave a Reply

Your email address will not be published.