Hindu Girl To Offer Namaz

Hindu Girl To Offer Namaz : पिरान कलियर में हिंदू युवती को मिली नमाज पढ़ने की अनुमति, हाईकोर्ट ने सुरक्षा मुहैया कराने के भी दिए निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल हरिद्वार
News Uttarakhand

Hindu Girl To Offer Namaz : उत्तराखंड हाईकोर्ट ने मध्य प्रदेश की एक युवती द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए महिला को पिरान कलियर दरगाह में नमाज पढ़ने की अनुमति दे दी है। यही नहीं युवती को हाई कोर्ट द्वारा सुरक्षा दिए जाने के लिए भी हरिद्वार पुलिस को आदेश जारी किए गए हैं।

 

Hindu Girl To Offer Namaz

Hindu Girl To Offer Namaz : महिला की प्रार्थना स्वीकार

मध्यप्रदेश के नीमच में रहने वाली एक हिंदू युवती ने नैनीताल हाईकोर्ट में पिरान कलियर दरगाह में नमाज पढ़ने की अनुमति मांगी थी, जिसके लिए युवती द्वारा हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी। ऐसे में आज नैनीताल हाईकोर्ट ने युवती द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए महिला को पिरान कलियर दरगाह में नमाज पढ़ने की अनुमति दे दी है।

 

https://www.newsuttarakhandlive.com/workers-welfare-board/

Hindu Girl To Offer Namaz : दरअसल अपनी याचिका में हिंदू युवती ने कहा था कि वह पिरान कलियार से प्रभावित हैं और यहां पर इबादत करना चाहती है जिसके लिए युवती ने सुरक्षा दिलाए जाने का भी अनुरोध किया था। ऐसे में हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए महिला की प्रार्थना को स्वीकार किया। हाईकोर्ट ने कहा कि जब युवती नमाज पढ़ने जाए तो उससे पहले वह एक प्रार्थना पत्र संबंधित थाने के एसएचओ को दे जिसके बाद एसएचओ द्वारा युवती को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। बता दें कि मामले की अगली सुनवाई के लिए हाईकोर्ट ने 22 मई की तिथि नियत की है।

 

Hindu Girl To Offer Namaz

 

ये भी पढ़ें : कर्मकार कल्याण बोर्ड को लेकर सीएम धामी का फैसला, बहाल करने की दी अनुमति

Leave a Reply

Your email address will not be published.