Ganesh Joshi Flagged Off

Ganesh Joshi Flagged Off : 13 से 16 मई तक आयोजित होगा श्री अन्न महोत्सव, कृषि मंत्री गणेश जोशी ने छात्रों की रैली को दिखाई हरी झंडी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Ganesh Joshi Flagged Off : कृषि मंत्री गणेश जोशी ने 13 से 16 मई तक आयोजित होने वाले श्री अन्न महोत्सव के प्रचार प्रसार एवं जागरूकता के लिए स्कूली छात्र छात्राओं की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

Ganesh Joshi Flagged Off

Ganesh Joshi Flagged Off : 21 विद्यालयों ने किया प्रतिभाग

देहरादून स्थित पवेलियन ग्राउंड में मंत्री गणेश जोशी ने कृषि विभाग द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय मिलेट वर्ष के उपलक्ष में आगामी 13 से 16 मई तक देहरादून में आयोजित होने वाले श्री अन्न महोत्सव के प्रचार-प्रसार एवं जागरूकता के लिए स्कूली छात्र छात्राओं की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम में देहरादून के करीब 21 विद्यालयों के 2000 से अधिक छात्र-छात्राओं ने रैली में प्रतिभाग किया। यह जागरूकता रैली पवेलियन ग्राउंड से शुरू होकर घंटाघर होते हुए वापस पवेलियन ग्राउंड में रैली का समापन हुआ।

Ganesh Joshi Flagged Off

मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि आगामी 13 से 16 मई को सर्वे ऑफ इंडिया हाथी बड़कला देहरादून में उत्तराखण्ड श्री अन्न महोत्सव 2023 भव्य आयोजन किया जा रहा है। जिसमे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सहित अन्य राज्यों के कृषि मंत्री भी उपस्थित रहेंगे।

 

 

Ganesh Joshi Flagged Off

 

ये भी पढ़ें : पिरान कलियर में हिंदू युवती को मिली नमाज पढ़ने की अनुमति, हाईकोर्ट ने सुरक्षा मुहैया कराने के भी दिए निर्देश

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.