Inspection Of Health Minister

Inspection Of Health Minister At District Hospital : पौड़ी के जिला अस्पताल पर स्वास्थ्य मंत्री का औचक निरीक्षण

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पौड़ी गढ़वाल राजकाज शख्सियत हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Inspection Of Health Minister : पौड़ी में जिला अस्पताल आज निशुल्क न्यूरो शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने पीपीपी मोड पर चल रहे जिला अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Inspection Of Health Minister : 

Inspection Of Health Minister

निशुल्क न्यूरो शिविर में देहरादून इंद्रेश अस्पताल से आए न्यूरो सर्जन डॉ पंकज अरोड़ा ने मरीजों की स्वास्थ्य की जांच की। शिविर में बड़ी संख्या में लोग अपने स्वास्थ्य की जांच कराने के लिए जिला अस्पताल पौड़ी पहुंचे। इस दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने औचक निरीक्षण करते हुए जिला अस्पताल में चल रही शिविर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने मरीजों से बात कर उनका हालचाल जाना स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सरकार के द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर कार्य किए जा रहे हैं। लोगों को जिले मुख्यालय पर ही बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए उनकी सरकार लगातार कार्य कर रही है।

Inspection Of Health Minister

Inspection Of Health Minister : इस दौरान शिविर में पहुंचे दिव्यांग कांता प्रसाद ने बताया कि इस तरह के शिविर से लोगों को काफी राहत मिलती है। लेकिन यह शिविर एक माह मैं दो बार लगनी चाहिये जिससे कि यहां के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके।

Inspection Of Health Minister

ये भी पढ़ें : रक्षा संपदा विभाग के उपकार्यालय का हुआ शुभारंभ, बनेगी छावनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.