Karan Mahara Missing From Poster

Karan Mahara Missing From Poster : कांग्रेस में फिर दिखी गुटबाजी, कार्यकारिणी बैठक के पोस्टर से कप्तान गायब

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Karan Mahara Missing From Poster : उत्तराखंड कांग्रेस की अंतर्कलह किसी से छीपी हुई नहीं है। कई ऐसे मौके है जब बड़े दिग्गजों की गुटबाजी देखने को मिली। लेकिन अब ये गुटबाजी और अंतर्कलह युवा कांग्रेस में भी देखने को मिल रही है। कुछ ऐसा ही देहरादून में यूथ कांग्रेस की नई कार्यकारिणी बैठक में भी देखने को मिला। जब कांग्रेस के पोस्टर में केवल प्रीतम सिंह और सुमित्तर भुल्लर की फोटो लगी थी और पार्टी के कप्तान गायब रहे।

 

Karan Mahara Missing From Poster

Karan Mahara Missing From Poster : सवाल खड़े

कांग्रेस में एक बार फिर गुटबाजी तब देखने को मिली जब देहरादून में आयोजित युवा कांग्रेस की नवनियुक्त कार्यकारिणी की पहली बैठक हुई। बैठक के पोस्टरों में चकराता विधायक प्रीतम सिंह और यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुम्मितर भुल्लर की फोटो तो थी लेकिन कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा के मौजूदगी के बाद भी वह पोस्टर से गायब रहे।

Karan Mahara Missing From Poster

इतना ही नहीं कार्यक्रम में ध्वजारोहण भी करण महारा ने नहीं बल्कि प्रीतम सिंह ने किया। ऐसे में इन सबको देखकर कांग्रेस के भविष्य पर तो सवाल खड़ा होता ही है और साथ ही यह भी दर्शाता है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता अपनी गुटबाजी युवा कांग्रेसियों को भी विरासत में सौंप रहे है।

 

Karan Mahara Missing From Poster

ये भी पढ़ें : जोशीमठ के हालातों पर पूर्व सीएम निशंक ने जताई चिंता, नहीं है हिमालय क्षेत्रों में बड़ी परियोजनाओं के पक्षधर

Leave a Reply

Your email address will not be published.