Deepak Rawat On Water Shortage

Deepak Rawat On Water Shortage : पेयजल किल्लत पर कुमाऊं कमिश्नर ने दिखाएं तेवर, अफसरों को समस्या दूर करने के दिए निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Deepak Rawat On Water Shortage : गर्मी शुरू होने के साथ ही हल्द्वानी समेत कुमाऊं मंडल में पेयजल की किल्लत भी शुरू होने लग गई है। ऐसे में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने पेयजल की समस्या को लेकर जल संस्थान और जल निगम के अधिकारियों की बैठक लेते हुए अधिकारियों को पानी की समस्या को दूर करने के निर्देश दिए।

 

Deepak Rawat On Water Shortage

Deepak Rawat On Water Shortage : दीपक रावत ने ली बैठक

पेयजल की समस्या को लेकर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने जल निगम और जल संस्थान के अधिकारियों की बैठक ली। दीपक रावत ने अधिकारियों को पानी की समस्या दूर करने के आदेश देते हुए कहा कि जल जीवन मिशन के अंतर्गत मानकों के अनुरूप पानी की सप्लाई की जाए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि समय समय पर कार्यों की मॉनिटरिंग की जाए और संबंधित अधिकारी निर्माणधीन कार्यों का निरीक्षण करें। उन्होंने जल संस्थान के अधिकारियों को निर्देश दिए कि गर्मी के सीजन में पानी की मांग बढ़ जाती है ऐसे में संस्थान के अधिकारियों को मौसम का ध्यान रखना चाहिए।

Deepak Rawat On Water Shortage

उन्होंने कहा कि विभागों के सभी कर्मचारियों को नजर बनाई रखनी चाहिए जिससे कि किसी भी तरह की कोई दिक्कत ना हो। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जिन स्थानों पर पाइप लाइनों में पानी का लीकेज हो रहा है उन्हें शीघ्र मरम्मत कराई जाए ताकि आम जनमानस को पानी की परेशानी से जूझना न पड़े।

 

Deepak Rawat On Water Shortage

 

ये भी पढ़ें : चारधाम यात्रा को लेकर मॉक ड्रिल, हालात का जायजा लेने कंट्रोल रूम पहुंचे सीएम धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published.