Nishank Expressed Concern Joshimath

Nishank Expressed Concern Joshimath : जोशीमठ के हालातों पर पूर्व सीएम निशंक ने जताई चिंता, नहीं है हिमालय क्षेत्रों में बड़ी परियोजनाओं के पक्षधर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Nishank Expressed Concern Joshimath : चमोली के जोशीमठ में हो रहे लगातार भू धंसाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने चिंता जताई है। रमेश पोखरियाल निशंक का कहना है कि कि वह व्यक्तिगत तौर पर हिमालय क्षेत्र में बड़ी परियोजना के पक्षधर नहीं है।

 

Nishank Expressed Concern Joshimath

Nishank Expressed Concern Joshimath : भू सर्वेक्षण जरूरी

पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक का कहना है कि हिमालय संवेदनशील है और पहाड़ी राज्य उत्तराखंड के कई जिले ऐसे है जहां पर इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसे में इन जगहों पर सर्वेक्षण होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में राज्य सरकार जोशीमठ के लोगों के साथ पूरी तरह से खड़ी है और सरकार लगातार हालातों पर नजर बनाए हुए है। इतना ही नहीं सीएम धामी देहरादून में जोशीमठ के हालातों को लेकर उच्च स्तरीय बैठक कर रहे है।

Nishank Expressed Concern Joshimath

बता दें की जोशीमठ में लोगों का रहना दुश्वार हो गया है। जमीन में कई मीटर गहरी दरारें पड़ने से 700 से अधिक घरों की दीवारें दरक गई है और कई कॉलोनियों और घरों को खाली करवाया गया है।

 

Nishank Expressed Concern Joshimath

ये भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर साध्वी प्राची ने की टिप्पणी, देवभूमि में नहीं रह सकते रोहिंग्या मुसलमान

Leave a Reply

Your email address will not be published.