Kidnapped Minor Recovered From Punjab

Kidnapped Minor Recovered From Punjab : नाबालिग को भगाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने लुधियाना से किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या था पूरा मामला

उत्तराखंड क्राइम हरिद्वार
News Uttarakhand

Kidnapped Minor Recovered From Punjab : रुड़की के पिरान कलियर क्षेत्र से बहला फुसलाकर 16 साल की किशोरी को भगाने वाले आरोपी को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही किशोरी को भी आरोपी के चंगुल से सुरक्षित छुड़ा लिया गया है और पीड़ित ना​बालिग को स्वास्थ्य परिक्षण के लिए भेज दिया गया है।

Kidnapped Minor Recovered From Punjab

ये भी पढ़ें : पुलिस प्रशासन से नाराज बेरोजगार, धरना दे रहे युवाओं पर मुकदमा दर्ज

पिता की तहरीर पर पुलिस ने की कार्रवाई

रूड़की के पिरान कलियर क्षेत्र में एक​ पिता ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी 16 साल की बेटी को एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया है जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी नाबालिक को लुधियाना भगाकर ले गया है। जहां से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यही नहीं आरोपी राहुल के पास से पुलिस ने अपहरण की गई किशोरी को भी छुड़ाने में सफलता प्राप्त की है।

Kidnapped Minor Recovered From Punjab :

Kidnapped Minor Recovered From Punjab

Kidnapped Minor Recovered From Punjab : पीड़िता को स्वास्थ्य परिक्षण के लिए भेजा

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर ली है और पीड़िता को स्वास्थ्य परिक्षण के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.