Kothiyal Appealed To the Govt

Kothiyal Appealed To the Govt :रूस और यूक्रेन की तनातनी के बीच कोठियाल की सरकार से अपील, कहा— सभी लोगों को सुरक्षित लाए सरकार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Kothiyal Appealed To the Govt : रूस और यूक्रेन के बीच चल रही तनातनी को लेकर यूक्रेन में फंसे भारतीय स्टूडेंट्स और व्यवसायीयों को लेकर आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने चिंता जाहिर की है। कर्नल अजय ने ट्वीट कर कहा कि यूक्रेन में हालात बिगड़ते जा रहे हैं ऐसे मे यूक्रेन से भारतीय को वापस लाने की कोठियाल ने सरकार से अपील की है।

Kothiyal Appealed To the Govt

कोठियाल ने ट्वीट के जरिए की सरकार से अपील :

Kothiyal Appealed To the Govt : रूस के द्वारा मंगलवार को यूक्रेन पर हमले के बाद यूक्रेन में हालत लगातार बिगड़ते जा रहे हैं जिसको लेकर तमाम लोग अपनों के यूक्रेन में फंसे होने से परेशान हैं और लगातार सरकार से उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड सीएम पद उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने ट्वीट के जरिए भारत सरकार से भारतीय व उत्तराखंडियों को वापस लगाने की गुहार लगाई है। कोठियाल ने ट्वीट कर कहा कि यू​क्रेन में उत्तराखंड के साथ ही कई भारतीय लोग फंसे हुए हैं जिनके लिए मैं सरकार से अपील करता हूं कि उन्हें जल्द से जल्द वापस लेकर आएं।

Kothiyal Appealed To the Govt

Kothiyal Appealed To the Govt : 

ये वक्त सभी को एकजुटता दिखाने का है— कोठियाल : 

कोटियाल ने आगे कहा कि ये वक्त एकजुटता का है और सभी संगठनों को एकजुट होकर इस बुरे वक्त से लड़ना होगा। यही नहीं कोठियाल ने ये भी कहा कि इस परेशानी की घड़ी में सभी लोगों का दिल दहला हुआ है और इस संकट की घड़ी में मैं शांति और बहाली के लिए प्रार्थना करता हूं।

Kothiyal Appealed To the Govt

ये भी पढ़ें : बुरांश का जूस बनाकर स्वरोजगार की मुहिम चला रहे मदन उपाध्याय

Leave a Reply

Your email address will not be published.